ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
गृह मंत्रालय की सुरक्षा पर अहम बैठक, एनएसए डोभाल भी हुए शामिल
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2019 12:54:42 PM
गृह मंत्रालय की सुरक्षा पर अहम बैठक, एनएसए डोभाल भी हुए शामिल

नई दिल्ली। पुलवामा हमले की जवाबी कार्रवाई में भारत की एयर स्ट्राइक के बाद मंगलवार को भी तनावपूर्ण हालात रहे। पाक विमानों के भारतीय सीमा क्षेत्र में प्रवेश और बड़गाम में भारतीय विमान के क्रैश होने की खबरों के बीच दिल्ली में सुरक्षा स्थिति को लेकर महत्वपूर्ण बैठकों का दौर जारी है। 

 
गृह मंत्रालय की महत्वपूर्ण बैठक में एनएसए अजित डोभाल शामिल भी हुए। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी सैन्य प्रमुखों के साथ बैठक की है।
 
बता दें कि मंगलवार को भी एयर स्ट्राइक की खबर के बाद कई महत्वपूर्ण बैठकों का दौर हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट मंत्रियों के साथ अपने आवास पर बैठक की थी। शाम 5 बजे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी सर्वदलीय बैठक को संबोधित कर एयर स्ट्राइक के जरिए पुलवामा हमले की जवाबी कार्रवाई के बारे में जानकारी दी थी। 
 
बता दें कि सुरक्षा के लिहाज से इस वक्त कई सीमावर्ती क्षेत्रों के साथ महत्वपूर्ण शहरों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की एयर स्ट्राइक के बाद सीमा पर हलचल काफी बढ़ गई है। पाकिस्तान के कुछ लड़ाकू विमानों के भारतीय एयर स्पेस का उल्लंघन करने के बाद लेह, जम्मू, श्रीनगर और पठानकोट एयरपोर्ट्स को हाई अलर्ट पर रखा गया है। 
 
इन एयरपोर्ट से कई कर्मशल फ्लाइट्स को सस्पेंड कर दिया गया है। सुरक्षा के लिहाज से जम्मू-कश्मीर के एयर स्पेस को बंद कर दिया गया है। दिल्ली-मुंबई समेत कई अन्य प्रमुख शहरों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। एयरपोर्ट और सैन्य बेस की सुरक्षा के लिए भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS