ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पाकिस्तान ने स्वीकारा भारतीय फाइटर प्लेन ने क्रॉस की एलओसी, तबाही पर साधी चुप्पी
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2019 12:12:39 PM
पाकिस्तान ने स्वीकारा भारतीय फाइटर प्लेन ने क्रॉस की एलओसी, तबाही पर साधी चुप्पी

नई दिल्ली। भारतीय एयरफोर्स ने एलओसी को क्रॉस करके जैश ए मोहम्मद के कई ट्रेनिंग कैंप को तबाह कर दिया है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने भी ट्वीट कर भारतीय एयरफोर्स के एलओसी क्रॉस करने की बात कबूल की है। 

 
हालांकि पाकिस्तान ने तबाही पर चुप्पी साध ली है। भारतीय सेना की ओर से इस पर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा, 'भारतीय वायुसेना ने मुजफ्फराबाद सेक्टर से एलओसी क्रॉस करने की कोशिश की। पाकिस्तानी सेना की ओर से समय रहते जवाबी कार्रवाई किया गया। इस घटना में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।'
 
 
वहीं भारतीय सेना से जुड़े सूत्रों का कहना है कि भारतीय वायुसेना ने 12 'मिराज 2000' फाइटर प्लेन एलओसी क्रॉस करके पाकिस्तानी सीमा में दाखिल हुए और ताबड़तोड़ 1000 से ज्यादा बम गिराए। इस कार्रवाई में जैश ए मोहम्मद के कई ट्रेनिंग कैंप तबाह हो गए हैं। 
 
बताया जा रहा है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान ने आतंकियों के कैंप को भारतीय सीमा से पीछे कर लिया था, जिसके चलते भारतीय वायुसेना ने फाइटर प्लेन की मदद से उन्हें तबाह किया है।
 
 
गौर करने वाली बात यह है कि भारतीय वायुसेना ने केवल आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई की है। इसमें पाकिस्तानी सेना या वहां के आम नागरिक को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS