ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
एलओसी पार एयर स्ट्राइकः प्रधानमंत्री आवास पर सीसीएस की अहम बैठक शुरू
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2019 11:38:34 AM
एलओसी पार एयर स्ट्राइकः प्रधानमंत्री आवास पर सीसीएस की अहम बैठक शुरू

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना द्वारा एलओसी के पार जाकर आज तड़के आतंकी शिविरों पर की गई एयर स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी (सीसीएस) की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में एनएसए अजीत डोभाल और सेना तथा आतंरिक सुरक्षा से जुड़े तमाम आलाधिकारी मौजूद हैं। 

 
सोमवार को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने तीनों सेना प्रमुखों के साथ एक रणनीतिक बैठक की थी, जिसमें एनएसए अजीत डोभाल तथा विदेशों में तैनात भारतीय डिफेंस अटैची भी शामिल थे। 
 
सूत्राें का कहना इस बैठक में पाकिस्तान में चल रहे आतंकी शिविरों को तबाह करने और आतंकियों से निपटने की रणनीति बनी थी। आज तड़के एलओसी पार जाकर भारतीय वायुसेना ने जो एयर स्ट्राइक की है, उसे इसी रणनीति का हिस्सा बताया जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS