ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पुंछ में एलओसी से सटे इलाकों में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, सेना ने दिया करारा जवाब
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2019 11:38:37 AM
पुंछ में एलओसी से सटे इलाकों में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, सेना ने दिया करारा जवाब

जम्मू। पुलवामा में जैश के आतंकियों के खात्मे के बाद से बौखलाया पाकिस्तान अब जम्मू कश्मीर में एलओसी से सटे रिहाइशी इलाकों को निशाना बना रहा है। पाक सेना आतंकवादियों की घुसपैठ के मकसद से देर रात एलओसी से सटे कई इलाकों में जमकर गोलाबारी की। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के गुलपुर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की। ये गोलीबारी रात 1 बजे शुरू हुई, पाकिस्तान की तरफ से हुई इस फायरिंग का भारतीय सेना द्वारा करारा जवाब दिया गया।

 
इससे पहले पाकिस्तान ने बुधवार शाम राजौरी के नौशेरा सेक्टर के कलाल, डींग और बाबा खोड़ी इलाके में भी गोलीबारी की थी। पाकिस्तानी फौज की गोलीबारी का निशाना रिहाइशी ठिकाने रहे जिससे इन इलाके के लोगों मे दहशत का माहौल है।
 
इसके आलावा पाकिस्तान रेंजरों ने भारत पाक नियंत्रण रेखा पर राजौरी जिले के अंतर्गत नौशहरा सेक्टर में मोर्टार दागने के साथ छोटे हथियारों से फायरिंग की। यहां भी भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानी सेना की कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि पाक की तरफ से हुई फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन सीमा पर बसे लोगों में दहशत का माहौल है।
 
पाकिस्तान की गोलाबारी के चलते नियंत्रण रेखा से दूर बसने वाले लोगों में भी खौफ पैदा हो रहा है, ऐसा भी मानना है मानो इस गोलीबारी से पाकिस्तान ने जंग का न्योता दे दिया हो। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS