ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
लोकसभा में बोले मुलायम सिंह यादव- कामना है कि फिर प्रधानमंत्री बनें नरेंद्र मोदी
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2019 6:33:39 PM
लोकसभा में बोले मुलायम सिंह यादव- कामना है कि फिर प्रधानमंत्री बनें नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। लोकसभा में आज समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि उनकी इच्छा है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें।

 
बजट सत्र के आखिरी दिन और 16वीं लोकसभा के समापन सत्र पर सदन में अपने विचार व्यक्त करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा वही काम किया है, जो जायज है। यादव ने प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि मोदी ने उनकी मदद भी की। यादव ने इसके लिए प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि हम सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि उनकी यही कामना है कि सभी लोकसभा सदस्‍य फिर से चुनकर आएं।
 
मुलायम ने मोदी की नेतृत्व क्षमता की सराहना करते हुए कहा कि उनमें सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की। यादव के इतना कहते ही सदन में मौजूद प्रधानमंत्री ने वरिष्ठ नेता का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस दौरान यादव के बगल में बैठी हुई कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी भी मुस्कुराती नजर आईं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS