ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पुलवामा में स्कूल में ब्लास्ट; 16 छात्र घायल, छात्र पर बैग में विस्फोटक लाने का शक
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2019 4:15:29 PM
पुलवामा में स्कूल में ब्लास्ट; 16 छात्र घायल, छात्र पर बैग में विस्फोटक लाने का शक

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में एक निजी कोचिंग सेंटर में एक संदिग्ध विस्फोट होने की खबर है। यह विस्फोट कैसे हुआ अभी इसके बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। इस संदिग्ध विस्फोट में कम से कम 16 छात्र घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से घायल 8 छात्रों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक एक प्राइवेट स्कूल में कोचिंग चल रही थी जिसमें नौवीं एवं दसवीं के छात्र पढ़ाई कर रहे थे। इसी दौरान विस्फोट हुआ। हालांकि यह विस्फोट कैसे हुआ अभी इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और हादसे की जांच कर रहे हैं। 
 
इस मामले में जो शुरूआती खुलासा हो रहा है उसके मुताबिक कहा जा रहा है कि क्लास 10 का एक छात्र दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में रतनीपुरा इलाके में एक दिन पहले हुए एनकाउंटर वाली जगह से एक्सप्लोसिव लेकर आया था, बताया जा रहा है कि ये छात्र अपने बैग में यह विस्फोटक लेकर आया था और ये स्कूल रतनीपुरा एनकाउंटर साइट के पास ही है। 
 
इस दुखद हादसे के बाद एक और घटना स्कूल के पास सामने आई है। पुलवामा के इस स्कूल के पास कुछ पत्थरबाजों ने वहां पर पत्थबाजी की है। बताया जा रहा है कि उनके निशाने पर इस ब्लास्ट की जांच कर रहे पुलिस के लोग थे। 
 
इन घायल स्कूली बच्चों का इलाज कर रहे डाक्टर्स ने बताया कि घायल छात्रों का इलाज चल रहा है और उनमें से कुछ को गंभीर चोटें आईं हैं हालांकि सभी छात्रों की हालत स्थिर बताई जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS