ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी ने संगम में लगाई डुबकी, संतों से करेंगे मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2019 1:48:41 PM
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी ने संगम में लगाई डुबकी, संतों से करेंगे मुलाकात

प्रयागराज। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज कुंभ पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव मोर्या और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे भी हैं। सबसे पहले शाह ने साधु संतों के साथ संगम में स्नान किया। वह अक्षयवट, सरस्वती कूप और बड़े हनुमान मंदिर का दर्शन भी करेंगे। यह उनका निजी दौरा बताया जा रहा है।

 
स्नान के बाद शाह और योगी ने गंगा आरती की। इस दौरान अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि, महामंत्री हरि गिरि, जूना अखाड़ा के आचार्य अवधेशानंद गिरि, योग गुरु बाबा रामदेव समेत सभी 13 अखाड़ों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। शाह का सभी अखाड़ों में जाने का कार्यक्रम भी है। माना जा रहा है कि शाह अयोध्या मुद्दे पर संतों की रायशुमारी करेंगे। 
 
शाह के आगमन से पहले मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ में रोके जाने के बाद प्रयागराज में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। अखिलेश को बाघम्बरी गद्दी में आयोजित कार्यक्रम में भी आमंत्रित किया गया था। लखनऊ में रोके जाने के बाद अखिलेश तो कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए, लेकिन सपा सांसद धर्मेंद्र यादव, नागेंद्र पटेल समेत अन्य कई शीर्ष नेता पुलिस लाइन से छूटने के बाद आश्रम में पहुंचे और महंत नरेंद्र गिरि का आशीर्वाद लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS