ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
खेत में मिली एक करोड़ के नकली नोटों की खेप, देखकर उड़ गए पुलिस के होश
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2019 12:18:28 PM
खेत में मिली एक करोड़ के नकली नोटों की खेप, देखकर उड़ गए पुलिस के होश

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में बुलढाणा जिले के मोहेंगाव में एक करोड़ के नकली नोट मिले है। आज सुबह स्थानीय पुलिस को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली की गांव के एक खेत में नकली नोटों को छुपाया गया है। खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने छापेमारी करते हुए खेत से 2000, 500 और 200 रुपये के नकली नोटों को बरामद किया। 

 
मौकाए वारदात से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ बाबुराव महामुनी के अनुसार आज अचानक उन्हें खेत में एक करोड़ के नकली नोट दबे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने दबिश दी। खेत में एक करोड़ रुपये के नकली नोटों को देख पुलिस भी सकते में आ गई।
 
अधिकारी ने बताया कि इस प्रकरण में किशन नाम का एक शख्स पुलिस की गिरफ्त में आया है। हालांकि उसके चार साथी भागने में कामयाब रहे। 
 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव के 5 लोग इन नकली नोटों की खेप को खेत में गाड़ने की फिराक में थे, हालांकि पुलिस की दबिश के कारण वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने बताया कि फिलहाल किशन नाम के आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि इसके पीछे किसी बड़े गैंग का हाथ हो सकता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS