ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मुकुल रॉय ने गृहमंत्री राजनाथ से मिल कर सुरक्षा मांगी, बोले- टीएमसी कार्यकर्ताओं से जान को खतरा
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2019 4:42:13 PM
मुकुल रॉय ने गृहमंत्री राजनाथ से मिल कर सुरक्षा मांगी, बोले- टीएमसी कार्यकर्ताओं से जान को खतरा

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के विधायक की हत्या के आरोप में दर्ज हुई एफआईआर में बीजेपी नेता मुकुल रॉय का नाम भी शामिल किया गया था। अब मुकुल रॉय ने आरोप लगाया है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं से उनकी जान को खतरा है। इस मसले में उन्होंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और सुरक्षा देने की मांग की है। 
 
गृहमंत्री से मिलकर उन्होंने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं से उन्हें जान का खतरा है, इसलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए। आपको बता दें कि काफी लंबे समय तक मुकुल रॉय टीएमसी के ही सदस्य रहे, लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया। 
 
गौरतलब है कि चुनाव से पहले बंगाल में राजनीतिक हिंसा की कई घटनाएं सामने आई हैं। बंगाल की कृष्णागंज विधानसभा सीट से टीएमसी विधायक सत्यजीत बिस्वास की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। 
 
जब मामले की एफआईआर दर्ज हुई तो उसमें मुकुल रॉय का नाम भी शामिल था। जिसके बाद रॉय ने कहा था कि ये राजनीति से प्रेरित है। राय ने कहा कि विधायक की हत्या की वजह तृणमूल कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई हो सकती है। 
 
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में इससे पहले भी कई बीजेपी कार्यकर्ताओं और टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले हो चुके हैं, कुछ की हत्या भी हो चुकी है। 
 
दरअसल पश्चिम बंगाल में कृशनगर विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। इस मामले में पुलिस ने बंगाल के नादिया जिले में बीजेपी नेता मुकुल रॉय सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 
 
बता दें कि मुकुल रॉय बंगाल की राजनीति में चर्चित चेहरा हैं। पिछले साल ही उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था। वह कभी ममता बनर्जी बेहद करीबी थे, हालांकि बाद में दोनों के बीच तल्खी आ गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS