ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
'आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में काफी कुछ होने वाला है': मुख्यमंत्री योगी
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2019 6:06:48 PM
'आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में काफी कुछ होने वाला है': मुख्यमंत्री योगी

पूर्णिया/पटना। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि राममंदिर का निर्माण बिल्कुल उसी स्थान पर किया जाएगा, जहां भगवान का जन्म होना माना जाता है। पूर्णिया में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में काफी कुछ होने वाला है। चिंता मत करिए, हमने स्पष्ट कर दिया है कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का मंदिर बिल्कुल उसी स्थान पर बनेगा। इसमें कोई भ्रम नहीं होना चाहिए। 
 
 पूर्णिया में बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के दौरान शहरों के नाम बदलने के फैसले पर योगी ने कहा कि भगवान राम के जन्मस्थान आने वाले तीर्थयात्री अब अयोध्या आते हैं, फैजाबाद जिले नहीं आते और जो चल रहे कुंभ में आते हैं, वे प्रयागराज आते हैं, इलाहाबाद नहीं। 
 
राम मंदिर के मुद्दे पर योगी ने कहा, 'आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में काफी कुछ होने वाला है। चिंता मत करिए, हमने स्पष्ट कर दिया है कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का मंदिर बिल्कुल उसी स्थान पर बनेगा। इसमें कोई भ्रम नहीं होना चाहिए।' 
 
वहीं इस सभा में आरजेडी पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि लालू यादव की पार्टी ने बिहारी कहलाना शर्म की बात बना दिया था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार के कारण आम लोगों में बिहार को लेकर बनी धारणा में परिवर्तन हुआ है। 
 
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम विपक्ष जैसे नहीं हैं, जो देश को तोड़ने की बात करने वालों के पक्ष में बोलते हैं। हम शहीद होने वाले अपने प्रत्येक जवान के लिए सीमापार 100 सैनिकों को मारने में यकीन करते हैं। इसके अलावा सभा में बिहार के लोगों अपील करते हुए योगी ने कहा कि राज्य के लोगों को कुंभ मेले में जाकर प्रदेश सरकार द्वारा किए परिवर्तन को देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रयागराज के कुंभ में इस बार लोग पवित्र अक्षयवट का दर्शन भी कर सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS