ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भ्रष्टाचार की जांच रोकने की कोशिश अगर ममता के लिए 'सत्याग्रह' है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है: शाहनवाज
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2019 3:18:21 PM
भ्रष्टाचार की जांच रोकने की कोशिश अगर ममता के लिए 'सत्याग्रह' है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है: शाहनवाज

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रैली आयोजित करने के लिए राज्य प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा के नेता शाहनवाज हुसैन ने आज कहा कि प्रदेश में कानून का शासन नहीं रह गया है, साथ ही जोर दिया कि वह मुर्शिदाबाद जाएंगे। 

 
हुसैन ने यहां कहा, ''ममता बनर्जी की सरकार ने मुर्शिदाबाद में मेरी सभा को इजाजत न देकर मुझे रोकने की कोशिश की है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं और न ही रूकने वाला हूं।'' उन्होंने कहा कि भाजपा दमनकारी ममता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी।
 
पहले योगी जी की सभा को रोकने की कोशिश हुई, फिर मेरी सभा रोकने का प्रयास हुआ है। उन्होंने पूछा कि 'पश्चिम बंगाल में कैसा जंगल राज चाहती हैं ममता बनर्जी।' 
 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राज्य में सभा करने की अनुमति नहीं मिली। इसके कारण भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप देखने को मिला था। 
 
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि उनकी नीयत महा‘ठग’बंधन! 
 
दूसरी ओर मोदी सरकार की नीयत, भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी धरने पर बैठीं तो भ्रष्टाचार के बचाव में ! यही ममता की प्राथमिकता है। नाम 'लोकतंत्र' का और बचाव 'लूट तंत्र' का ! पश्चिम बंगाल में सीबीआई और राज्य पुलिस के बीच टकराव की स्थिति पर हुसैन ने कहा कि भ्रष्टाचार की जांच से सीबीआई को रोकने की कोशिश अगर ममता बनर्जी के लिए 'सत्याग्रह' है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है। 
 
उन्होंने कहा कि उनकी बौखलाहट यह बताने के लिए काफी है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जमीन खिसक चुकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS