ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बंगाल में योगी आदित्यनाथ की रैली आज, नहीं मिली हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2019 11:42:46 AM
बंगाल  में योगी आदित्यनाथ की रैली आज, नहीं मिली हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति

कोलकाता। पश्चिम बंगाल सरकार ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की अनुमति नहीं दी है।  आज पुरुलिया जिले में होने वाली उनकी जनसभा के लिए हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति राज्य सरकार ने नहीं दी। इसके बाद भाजपा ने योगी के हेलीकॉप्टर को झारखंड के बोकारो स्थित नागेन मोड हेलीपैड पर उतारने का निर्णय लिया है। यहां से बंगाल की सीमा सटी हुई है और पुरुलिया के ठीक पास में है। अपराहन 2:50 बजे योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर बोकारो में उतरेगा। वहां से वह सड़क मार्ग से अपने काफिले के साथ पुरुलिया में जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। 

 
उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले बालूरघाट में जनसभा के लिए भी पश्चिम बंगाल सरकार ने योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी थी जिसके बाद उन्होंने लखनऊ से ही फोन पर जनसभा को संबोधित किया था। अब पुरुलिया की जनसभा को रोकने के लिए भी पश्चिम बंगाल सरकार ने यही रणनीति अपनाई थी लेकिन भाजपा ने ममता की कोशिशों को विफल करते हुए आखिरकार योगी आदित्यनाथ की जनसभा को सफल बनाने की कोशिशें तेज कर दी है। प्रदेश भाजपा की ओर से स्पष्ट किया गया है कि आज पुरुलिया जिले में होने वाली योगी आदित्यनाथ की जनसभा को ममता रोक नहीं पाएंगी। 
 
गत रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट और उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज में दो रैलियों को संबोधित करने वाले थेे, लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार ने योगी के हेलीकॉप्टर को यहां उतरने की अनुमति नहीं दी थी।
 
गौरतलब हो कि पश्चिम बंगाल में बढ़ती तकरार के बाद भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को चुनाव आयोग से मिला था। उन्होंने पश्चिम बंगाल में 'हिंसा मुक्त और निष्पक्ष' माहौल में आगामी लोकसभा चुनाव कराने का अनुरोध किया है। 
 
भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने चुनाव आयोग के साथ बैठक के बाद कहा, 'पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा जारी हिंसा के मद्देनजर, हमने चुनाव आयोग से राज्य में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण माहौल में लोकसभा चुनाव कराने का अनुरोध किया है।' 
 
उन्होंने कहा, तृणमूल कार्यकर्ताओं ने हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में भाग लेने वालों पर हमला किया था। इधर कोलकाता में ममता बनर्जी सीबीआई कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों पार्टियों के बीच राजनीतिक तकरार काफी बढ़ने वाली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS