ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भाजपा ने अपने सदस्यों को सदन में उपस्थित रहने के लिए जारी किया व्हिप
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2019 6:35:03 PM
भाजपा ने अपने सदस्यों को सदन में उपस्थित रहने के लिए जारी किया व्हिप

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने संसद के बजट सत्र के दौरान अपने सांसदों को सदन में उपस्थित रहने लिए व्हिप जारी किया है। लोकसभा में चीफ व्हिप अनुराग ठाकुर ने व्हिप जारी कर सदस्यों को पांच और सात फरवरी को सदन में उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा है। वहीं, पार्टी ने अपने राज्यसभा सदस्यों को भी व्हिप जारी कर कहा कि वे पांच और आठ फरवरी को सदन में उपस्थित रहे।

 
उल्लेखनीय है कि बजट सत्र की शुरुआत 31 जनवरी को राष्ट्रपति के अभिभाषण से हुई और एक फरवरी को सरकार ने अंतरिम बजट पेश किया।
 
राष्ट्रपति के अभिभाषण पर आज लोकसभा और राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा शुरू होनी थी किंतु तृणमूल और अन्य विपक्षी दलों के हंगामें के कारण शुरुआत न हो सकी। इसके साथ तीन तलाक समेत कई महत्वपूर्ण विधेयक भी सदन में पेश किए जाने हैं। ऐसे में पार्टी ने अपने सदस्यों को उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS