ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सीबीआई टीम को जांच से रोकना दुर्भाग्यपूर्ण, संघीय ढांचे के लिए गंभीर खतरा: गृहमंत्री राजनाथ
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2019 3:37:57 PM
सीबीआई टीम को जांच से रोकना दुर्भाग्यपूर्ण, संघीय ढांचे के लिए गंभीर खतरा: गृहमंत्री राजनाथ

नई दिल्ली। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज पश्चिम बंगाल में कोलकाता पुलिस द्वारा सीबीआई टीम के साथ किए गए व्यवहार पर गहरी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि एक कानून का पालन कराने वाली एजेंसी को उसके काम से रोकना दुर्भाग्यपूर्ण तथा संघीय व राजनीतिक क्षेत्र के लिए गंभीर खतरा है।

 
लोकसभा में आज राजनाथ के वक्तव्य के दौरान तृणमूल कांग्रेस के सदस्य नारेबाजी और शोर शराबा कर रहे थे। शून्यकाल में तृणमूल कांग्रेस के सदस्य सौगत रॉय ने यह मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा कि यह ‘खतरनाक’ स्थिति पैदा करने वाला है, जिसके ‘गंभीर परिणाम’ आगे आ सकते हैं।
 
गृहमंत्री राजनाथ ने कहा कि जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वयं धरने पर बैठ जाएंगी तो राज्य की स्थिति में ‘घोर अव्यवस्था’ फैल जाएगी। उन्होंने सीबीआई और राज्य पुलिस के बीच तनाव को अप्रत्याशित बताया।
 
उन्होंने कहा कि इस संबंध में राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से उन्होंने पहले ही बातचीत कर ली है। उन्होंने आगे मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक भी की है। सिंह ने कहा कि राज्यपाल से पूरे घटनाक्रम पर रिपोर्ट भी मांगी गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS