ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शारदा चिटफंड घोटाला मामला: सीबीआई की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में कल होगी सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2019 11:07:39 AM
शारदा चिटफंड घोटाला मामला: सीबीआई की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में कल होगी सुनवाई

नई दिल्‍ली। सीबीआई ने ममता बनर्जी और राजीव कुमार मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई को कल के लिए टाल दिया है। सीबीआई की तरफ से एडिशनल सॉलीसिटर जनरल तुषार मेहता ने चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की कोर्ट में दलील रखी। तुषार मेहता ने इस दौरान कहा कि कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार को चार बार समन जारी किए गए थे। इस बारे में डीजीपी को भी बताया गया था। राजीव कुमार तुरंत सरेंडर करें ताकि सबूत नष्ट न हो सके। 

 
सीबीआई ने दो अर्जी दायर की हैं। एक कोर्ट की अवमानना के लिए, दूसरी कोर्ट की तरफ से निर्देश के लिए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कल डीटेल में मामले को सुनेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि राजीव कुमार ने सुबूत नष्‍ट किए हैं, इसका सुबूत सीबीआई पेश करे।
 
शारदा चिटफंड घोटाले में सीबीआई के कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार से पूछताछ करने की कोशिश के खिलाफ धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वह देश और संविधान बचाने के लिए ‘‘सत्याग्रह’ ’जारी रखेंगी। 
 
ममता बनर्जी ने रविवार को कहा था, ‘मैं यकीन दिला सकती हूं...मैं मरने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं मोदी सरकार के आगे झुकने के लिए तैयार नहीं हूं। हम आपातकाल लागू नहीं करने देंगे। कृपया भारत को बचाएं, लोकतंत्र बचाएं, संविधान बचाएं।’ ममता बनर्जी को विपक्षी दलों का समर्थन भी मिल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS