ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रवासी भारतीय दिवस का समापन आज, मेहमानों को सम्मानित करेंगे राष्ट्रपति कोविंद
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2019 3:16:13 PM
प्रवासी भारतीय दिवस का समापन आज, मेहमानों को सम्मानित करेंगे राष्ट्रपति कोविंद

नई दिल्ली। वाराणसी में चल रहे तीन दिवसीय 15वें प्रवासी भारतीय दिवस का आज समापन समारोह होगा। जिसमें शामिल होने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आएंगे। प्रवासी भारतीय सम्मान अवार्ड समारोह में राष्ट्रपति प्रवासी भारतीयों को सम्मानित करेंगे।

 
इस दौरान राज्यपाल रामनाथ कोविंद, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह (से.नि.) भी मौजूद रहेंगे। समारोह के समापन के बाद राष्ट्रपति दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
 
बता दें कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रवासी भारतीय सम्मेलन में आए थे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। वहीं पीएम मोदी ने मॉरीशस के प्रधानमंत्री के साथ द्विपक्षीय वार्ता भी की थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS