ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
लोकसभा चुनाव से पहले नमो पर सर्वे, मोदी ने मांगी लोगों की राय
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2019 6:03:25 PM
लोकसभा चुनाव से पहले नमो पर सर्वे, मोदी ने मांगी लोगों की राय

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। सत्ताधारी दल के रूप में चुनाव में जा रही भारतीय जनता पार्टी ने जमीन से लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई तरह के प्रोग्राम शुरू किए हैं।

 
इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से उनकी नमो एप पर चल रहे विभिन्न सर्वे में हिस्सा लेने की अपील की है।
 
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री की नमो एप पर केंद्र सरकार के काम से जुड़े कई कार्यक्रमों, केंद्र की नीतियों, केंद्रीय मंत्रियों के कामकाज, स्थानीय सांसद/विधायक के कामकाज के मूल्यांकन के कई सर्वे चल रहे हैं। प्रधानमंत्री ने आम लोगों से अपील की है कि वह इन सर्वे में हिस्सा लें और अपनी राय रखें।
 
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री लगातार नमो एप के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से संवाद करते हैं। ऐप के जरिए ही पीएम लोगों के सवाल लेते हैं और उनकी राय पर अपने जवाब देते हैं। इन सर्वे के अलावा इस समय चुनाव को देखते हुए कई कैंपेन भी चलाए जा रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS