ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मेघालय की अवैध कोयला खान में फंसे 15 मजदूरों को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2019 12:16:03 PM
मेघालय की अवैध कोयला खान में फंसे 15 मजदूरों को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

नई दिल्ली। मेघालय की अवैध कोयला खान में फंसे 15 मजदूरों को बचाने के लिए राहत कार्य में तेजी लाने और सरकार को पर्याप्त कदम उठाने की मांग करने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई है। सुप्रीम कोर्ट इस याचिका पर कल यानि 3 जनवरी को सुनवाई को तैयार हो गया है।

 
वकील आनंद ग्रोवर ने इस याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग करते हुए चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच के समक्ष मेंशन किया। कोर्ट ने इस पर 3 जनवरी को सुनवाई करने का आदेश दिया।
 
ज्ञात हो कि मेघालय की लुमथरी की कोयला खदान में पिछले 13 दिसंबर से 15 मजदूर खदान में फंसे हुए हैं। 13 दिसंबर को अचानक पानी बढ़ जाने से एक संकरी सुरंग के जरिये खदान में घुसे मजदूर अंदर से बाहर नहीं आ पाए। खदान में फंसे मजदूर न तो खुद बाहर आ पा रहे हैं और न ही बचावकर्मी अंदर जा पा रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS