ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सेना ने नाकाम की पाकिस्तानी बैट हमले की कोशिश, 2 घुसपैठिए किया ढेर
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2018 2:29:27 PM
सेना ने नाकाम की पाकिस्तानी बैट हमले की कोशिश, 2 घुसपैठिए किया ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में एलओसी के पास दो घुसपैठियों को ढेर कर सेना ने सीमावर्ती चौकी को निशाना बनाने की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया। माना जा रहा है कि मारे गए दोनों घुसपैठिए पाकिस्तानी सैनिक थे। 

    
सेना के प्रवक्ता ने कहा, 'सेना ने नौगाम सेक्टर में रविवार को तड़के, सीमावर्ती चौकी को निशाना बनाने की बैट की कोशिश नाकाम कर दी।' उन्होंने बताया कि घुसपैठियों ने नियंत्रण रेखा के पास घने जंगलों का फायदा उठा कर भारतीय हिस्से में आने की कोशिश की। इस दौरान उन्हें पाकिस्तानी चौकियों से मोर्टार और रॉकेट लॉन्चर जैसे भारी हथियारों से कवरिंग फायर के जरिये मदद मिली। 
 
प्रवक्ता ने कहा, 'नियंत्रण रेखा के पास तैनात सतर्क भारतीय सेना के सैनिकों ने इसे भांप लिया।' प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से शुरू की गई गोलीबारी का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया गया और रात भर यह गोलीबारी चली।
 
उन्होंने कहा, 'हमारे सैनिकों ने स्थिति का पता लगाने के लिए घने जंगल में तलाश अभियान चलाया, जिसमें दो संभावित पाकिस्तानी सैनिकों के ढेर होने की पुष्टि की गई और हथियारों का जखीरा बरामद किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS