ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने जैश के दो आतंकी को किया ढ़ेर, तलाशी अभियान जारी
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2018 11:31:14 AM
जम्मू/कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने जैश के दो आतंकी को किया ढ़ेर, तलाशी अभियान जारी

श्रीनगर। कश्मीर के पुलवामा जिले में आज सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया। पुलिस को यहां के हाजिन पयीन गांव में कुछ आतंकियों को मौजूद होने की सूचना मिली थी। इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने मिलकर शुक्रवार देर रात सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

 
एक अधिकारी ने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी एक घर में छिपे थे। जवानों ने उन्हें समर्पण करने के लिए कहा, लेकिन उन्हों फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी मारे गए। उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिला है। 
 
क्षेत्र में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान जारी रखा है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर रखी है और क्षेत्र में आने-जाने वाले सभी रास्तों को सील कर रखा है। इलाके में दूसरे दिन एहतियातन इंटरनेट सेवा पर रोक लगाई गई। शुक्रवार को भी सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी इशफाक यूसुफ को ढेर कर दिया था। कार्रवाई के विरोध में लोगों के प्रदर्शन से निपटने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS