ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पुलवामा में सुरक्षा बलों ने ढेर किया 1 आतंकी, मुठभेड़ जारी, इंटरनेट सेवा बंद
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2018 11:14:32 AM
पुलवामा में सुरक्षा बलों ने ढेर किया 1 आतंकी, मुठभेड़ जारी, इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू ।  जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के रिनझिपोरा क्षेत्र में आज सुबह एक मुठभेड़ के दौरान सेना ने एक आतंकी को मार गिरा दिया है। इस दौरान दो आतंकी भागने में सफल रहे। सेना ने अन्य आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान जारी रखा है। 

 
आज सुबह जिले के रिनझिपोरा क्षेत्र में सेना की 55 आरआर का एक दल रोजाना की तरह गश्त पर था। इस दौरान वहां पहले से छिपे आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर गोलीबारी शुरू कर दी। सेना के सर्तक जवानों ने भी जवाबी गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। इस दौरान दो आतंकी भागने में सफल रहे। 
 
सेना ने फरार आतंकियों की तलाश के लिए पूरे क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। मारे गए आतंकी की पहचान इश्फाक यूसुफ वानी, निवासी कुइल गांव, पुलवामा के रूप में हुई है। बताया जाता है कि वह हिजबुल मुजाहिदीन संगठन का सदस्य था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS