ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राफेल को लेकर पीएएसी की बैठक बुलाने का आग्रह: मल्लिकार्जुन खडग़े
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2018 5:48:54 PM
राफेल को लेकर पीएएसी की बैठक बुलाने का आग्रह: मल्लिकार्जुन खडग़े

नयी दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस के नेता तथा लोक लेखा समिति (पीएसी) के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा है कि राफेल सौदे को लेकर उच्चतम न्यायालय के समक्ष सरकार ने महालेखा परीक्षक (कैग) की जिस रिपोर्ट का हवाला दिया है उसकी उन्हें जानकारी नहीं है, इसलिए इस बारे में पीएसी के सदस्यों की बैठक बुलाकर जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जाएगा। 

 
खडग़े ने आज पत्रकारों को कहा कि वह पीएसी के अध्यक्ष हैं और उन्हें यह पता नहीं है कि यह रिपोर्ट कब संसद में पेश की गयी तथा समिति ने कब इसकी जांच की। उन्होंने कहा कि वह सदस्यों से इस संबंध में बैठक बुलाने का आग्रह करेंगे और उनसे पूछेंगे कि किसी सदस्य को इस रिपोर्ट के बारे में जानकारी है तो वह इसकी सूचना दें। बैठक में कैग के प्रमुख को भी बुलाया जाएगा और उनसे भी यह जानकारी ली जाएगी कि कैग ने यह रिपोर्ट कब तैयार की और कब इसे संसद में पेश किया गया। 
 
खडग़े ने कहा कि अगर सरकार ने गलत सूचना उच्चतम न्यायालय को दी है तो सरकार ने देश को गुमराह किया है और इसके लिए माफी मांगी जानी चाहिए। उन्होंने राफेल मामले की संयुक्त संसदीय समिति से जांच की मांग भी दोहरायी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS