ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राजस्‍थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बसपा देगी साथ : मायावती
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2018 11:20:10 AM
राजस्‍थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बसपा देगी साथ : मायावती

नई दिल्लाी। मध्य प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचातानी अब खत्म होती नजर आ रही है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने 114 सीटों पर जीत हासिल की है वहीं बीजेपी के खाते में 109 सीटें आई हैं। यानी कांग्रेस को बहुमत की सरकार बनाने के लिए दो सीटों की जरूरत है तो बीजेपी को सात सीटों की। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने इस बात का ऐलान कर दिया है की उनकी पार्टी मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस का समर्थन करेगी। एमपी में बसपा को दो सीटों पर जीत मिली है।

 
मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की घोषणा की है। उन्होंने कहा, रिजल्ट इस बात को दिखाते हैं कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश में लोग बीजेपी और उनकी पॉलिसी के बिलकुल खिलाफ हैं। लोग नहीं चाहते की बीजेपी फिर से सत्ता में आए। मायावती ने कहा, हालांकि हम कांग्रेस की भी कई पॉलिसी से इत्तेफाक़ नहीं रखते लेकिन बीजेपी को सत्ता से दूर रखने के लिए उनका समर्थन करने को तैयार हैं। 
 
उन्होंने कहा, अगर कांग्रेस चाहे तो हम राजस्थान में भी उनका समर्थन करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS