ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में रैंप वॉक करेंगे मेहमान, लंच में परोसी जाएंगी 400 डिश
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2018 4:54:49 PM
ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में रैंप वॉक करेंगे मेहमान, लंच में परोसी जाएंगी 400 डिश

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में शुरू हो चुकी है। प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड, क्रिकेट और अंतरराष्ट्रीय जगत की तमाम हस्तियां पहुंच रही हैं। 

 
शादी का आयोजन 12 दिसंबर को मुंबई के एंटीलिया हाउस में होगा। शुक्रवार शाम को अंबानी परिवार ने उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में विशेष 'अन्न सेवा' शुरू की। इसमें 7 से 10 दिसंबर तक तीनों पहर 5100 लोगों को भोजन कराया जाएगा। इसमें अधिकतर दिव्यांग लोग शामिल होंगे।
 
आज दोपहर हिलेरी क्लिंटन भी उदयपुर पहुंच चुकी हैं। इससे पहले मित्तल इंडस्ट्री के चेयरमैन लक्ष्मी नारायण मित्तल परिवार सहित उदयपुर पहुंच गए।  समारोह में करीब 1800 मेहमानों के शिरकत करने की उम्मीद है। लंच और डिनर में मेहमानों को 400 डिश परोसी जाएंगी। वहीं ब्रेकफास्ट में 200 आइटम होंगे। इस समारोह में राजस्थान के साथ गुजराती परंपरा की भी झलक दिखाई देगी।
 
खबर है कि प्री-वेडिंग सेरेमनी में शिरकत करने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंच चुकी हैं। आज रात में और भी कई वीवीआईपी के पहुंचने की उम्मीद है.
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS