ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सीबीआई पर जनता का विश्वास बनाए रखने के लिए मामले की निष्पक्ष जांच हो : आलोक वर्मा
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2018 11:09:25 AM
सीबीआई पर जनता का विश्वास बनाए रखने के लिए मामले की निष्पक्ष जांच हो : आलोक वर्मा

नई दिल्ली। आलोक वर्मा ने दिल्ली हाईकोर्ट में दिए अपने जवाब में कहा कि उनपर लगे आरोप याचिकाकर्ता की कल्पना के अलावा कुछ भी नहीं हैं। अस्थाना द्वारा दायर याचिका सुनवाई के योग्य नहीं है और गलत है। अस्थाना और अन्य के खिलाफ शिकायत में लगाए आरोप बहुत गंभीर हैं जिसकी पूरी तरह जांच की आवश्यकता है।

 
आलोक वर्मा ने आगे कहा कि राकेश अस्थाना के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप हैं, जो कि इस तरह के प्रतिष्ठित संस्थान के बहुत उच्च सार्वजनिक कार्यालय को देख रहे हैं, ये बहुत गंभीर और चिंता का मामला है। पूरे मामले की जांच किसी भी पूर्वाग्रह के बिना पूरी होनी चाहिए, जिससे सीबीआई में जनता का विश्वास बना रहे। 
 
बता दें कि राकेश अस्थाना और दूसरों के खिलाफ एफआईआर रद्द करने की मांग को लेकर गुरूवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में गुरूवार दोपहर 2.15 बजे सुनवाई हुई। जिसमें सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा ने अदालत में अपना जवाब दाखिल कराया। दाखिल जवाब में आलोक ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS