ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जिन्हें 'कुंभकरण और कुंभाराम' में ही भेद मालूम नहीं वो देश क्या चलाएंगे: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2018 2:55:57 PM
जिन्हें 'कुंभकरण और कुंभाराम' में ही भेद मालूम नहीं वो देश क्या चलाएंगे: प्रधानमंत्री मोदी

दौसा। प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस का प्रचार अंतिम दिन तक अपनी उफान पर रहा। दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने जमकर एक दूसरे पर राजनीतिक हमले किए। इसी क्रम में दौसा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर प्रहार किया और कहा, 'कन्फ्यूज नेतृत्व, फ्यूज पार्टी न कांग्रेस का भला कर सकती है न देश का भला कर सकती है। उन्होंने कहा, न इनके पास सशक्त नेतृत्व है, न इनके पास नीति है और न ही इनके पास नीयत की संभावना है। 

 
उन्होंने कांग्रेस पर आदिवासियों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा, 'चार चार पीढ़ी तक इन कांग्रेस वालों को ये आदिवासी कभी याद नहीं आए। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय बना, अलग बजट बना, अलग मंत्री बना।
 
सभा में उमड़ी भीड़ से उत्साहित मोदी ने कहा, 'दिल्ली में राग दरबारी गाने वालों को पता नहीं चलेगा, हवा का रुख किस तरफ चल रहा है। उन्होंने भरोसा जताया कि राजस्थान में फिर भाजपा की सरकार बनने वाली है। मोदी ने कहा, 'कांग्रेस में जो कुछ भी है एक परिवार है। उनके लिए उनका परिवार ही सबकुछ है। हमारे लिए तो सवा सौ करोड़ की आबादी का यह देश। यही मेरा परिवार है। 
 
 
वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में बिचौलिए ब्रिटिश नागरिक क्रिश्चियन मिशेल के भारत प्रर्त्यपण का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार के ऐसे ऐसे तरीके अपनाती है, आपने देखा होगा। हम हेलीकॉप्टर घोटाले में एक राजदार को पकड़ कर ले आये हैं। पूरा परिवार कांप रहा कि राजदार को ले आये हैं। अगर वह मुंह खोलेगा तो पता नहीं किसका नाम बोलेगा। हजारों करोडों रूपये का मामला हुआ है इसलिये उनको परेशानी हो रही है। 
 
सुमेरपुर में किसानों की परेशानी का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस पहले अपनी चार पीढ़ी का जवाब दे, फिर चार साल का जवाब मांगे। मोदी ने कहा कि वह सोने का चम्मच लेकर पैदा नहीं हुए और उन्होंने गरीबी देखी है। वहीं मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा कुंभाराम लिफ्ट नहर परियोजना में 'कुंभकरण' शब्द का इस्तेमाल किए जाने का जिक्र अपनी दोनों सभाओं में किया और चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें 'कुंभकरण और कुंभाराम' में ही भेद मालूम नहीं है तो देश क्या चलाएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS