ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बुलंदशहर : गोकशी के शक में भड़की भीड़, पथराव-आगजनी में इंस्‍पेक्‍टर की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/12/2018 4:13:41 PM
बुलंदशहर : गोकशी के शक में भड़की भीड़, पथराव-आगजनी में इंस्‍पेक्‍टर की मौत

नई दिल्‍ली/बुलंदशहर। बुलंदशहर में आज गोकशी के शक में लोग भड़क गए। आक्रोशित लोगों ने जमकर उपद्रव मचाया। बड़ी संख्‍या में लोग सड़कों पर आ गए। इसके बाद लोगों ने पथराव भी शुरू कर दिया। उपद्रव के दौरान लोगों ने पुलिस भी पथराव किया। इसमें स्‍याना में तैनात पुलिस इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार की मौत सिर पर पत्‍थर लगने से हो गई। साथ ही दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस उपद्रव के देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है। 

 
बताया जा रहा है कि गोकशी के शक पर भड़के लोगों की झड़प पुलिस के साथ भी हुई। लोगों ने चिंगरावठी चौराहे पर हंगामा करते हुए पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जब पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके खदेड़ा तो लोगों ने कई वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान कोतवाली प्रभारी स्याना सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई।
 
घटना स्याना कोतवाली क्षेत्र की चिंगरावठी इलाके की है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस घटना में एक ग्रामीण को भी गोली लगने की सूचना है। बवाल के बाद मौके पर आईजी मेरठ जोन घटनास्थल पर रवाना हो गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS