ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राजस्थान विस चुनाव: कांग्रेस पर बरसे शाह, कहा- 'धूप में सपने न देखें राहुल'
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2018 12:54:55 PM
राजस्थान विस चुनाव: कांग्रेस पर बरसे शाह, कहा- 'धूप में सपने न देखें राहुल'

जोधपुर। राजस्थान चुनावों के लिए प्रचार करने मैदान में उतरे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज जोधपुर के फलौदी में एक जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक वक्त ऐसा आएगा जब भारत के नक्शे पर कांग्रेस को दूरबीन लेकर देखना पड़ेगा। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी धूप में रहकर सपने ना देखें। राहुल के नेतृत्व में न नेता है और ना ही कोई नीति है।

 
अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में एक ओर मोदी जी के नेतृत्व में देश भक्तों की टोली वाली भारतीय जनता पार्टी है और दूसरी ओर कांग्रेस है जिनके पास न नेता है, न नीति है और न ही सिद्धांत है।
 
राहुल गांधी पर करार प्रहार करते हुए शाह ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पहले 40 सालों का हिसाब दे, उसके बाद ही हमसे कोई हिसाब मांगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार अंगद का पांव है इसको कोई उखाड़ नहीं सकता।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS