ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हथियार बरामद
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2018 10:41:33 AM
पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हथियार बरामद

जम्मू। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने बुधवार देर रात अवंतीपुरा इलाके के शारशाली गांव में ऑपरेशन शुरू किया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास गोला-बारूद भी बरामद किए हैं, हालांकि अबतक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है।

 
जम्मू-कश्मीर में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सेना एक के बाद एक आतंकियों को ठिकाने लगाने में लगी हुई है। सेना ने लश्कर के कमांडर आतंकी नवीद जट समेत दो आतंकियों को ढेर किया था। इस ऑपरेशन के बाद सीआरपीएफ डीजी आर आर भटनागर ने कहा कि यह हमारी एक बड़ी कामयाबी है। 
 
वहीं, मंगलवार को भी घाटी के दक्षिण कश्मीर में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया। कुलगाम के रेडवानी इलाके में आधी रात को शुरू हुई एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी फंस गए थे। एक सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ यह साझा अभियान शुरू किया था। 
 
आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से घाटी में आतंकवाद विरोधी अभियानों में तेजी आई है। पिछले चार दिनों में दक्षिण कश्मीर में 16 आतंकवादी मारे गए हैं। 25 नवंबर को शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन के छह आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। इसी दिन त्राल में भी एक पाकिस्तानी आतंकी को ढेर किया गया था। इससे पहले 23 नवंबर को अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए थे। इस साल घाटी में 222 आतंकवादी मारे गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS