ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राहुल गांधी का भाजपा पर हमला, बोले- प्रधानमंत्री मोदी देश का पैसा चुराने वालों को भाई बुलाते हैं
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2018 4:53:50 PM
राहुल गांधी का भाजपा पर हमला, बोले- प्रधानमंत्री मोदी देश का पैसा चुराने वालों को भाई बुलाते हैं

सागर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के चलते मध्यप्रेदश के सागर जिले में हैं। जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, शिवराज सिंह चौहान की सरकार तवे जैसी हो गई है, अब यह इस्तेमाल करने लायक नहीं बची है। शिवराज सरकार अब लोगों में विश्वास खोती जा रही है।

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि, नोटबंदी के दौरान आम जनता की मौत हुई न कि, हिन्दुस्तान का पैसा चुराने वालों की। राहुल गांधी ने कहा कि मेहुल चोकसी नीरव मोदी और माल्या को जानबूझकर देश से बाहर जाने दिया गया। 

राहुल गांधी की खास बातें....

एक महिला ने हमारे पार्टी के कार्यकर्ता से कहा कि, रसोई का तवा 10 साल में खराब हो जाता है। उस पर पकाई रोटी जल जाती है। इसी तरह से शिवराज सिंह चौहान की सरकार तवा जैसे खराब हो चुकी है। अब हाथ से तवे को उठांकर बाहर फेंकना है और नया तवा लाना है।

राहुल गांधी ने कहा कि, पीएम मोदी देश का पैसा चुराने वालों को भाई बुलाते हैं, मेहुल भाई, नीरव भाई, अनिल भाई पीएम के भाई ही देश के पैसे को ले उड़े।

नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, मैं हिंदुस्तान की हर महिला को गैस सिलेंडर देने जा रहा हूं। एक तरफ से सिलेंडर देते हैं दोगुने दाम पर, दूसरे तरफ सब्सिडी।

सरकार का काम जनता की रक्षा करना होता है। सरकार टैक्स लेती है और टैक्स से सड़क बनती है। टैक्स से सुविधाएं देकर लोगों की मदद करती है। यह पैसा गरीबों के हाथ जाता है या फिर पैसा अमीरों के हाथ जाता है। 

पूरी दुनिया में तेल के दाम गिरते जा रहे हैं, लेकिन जब मध्य प्रदेश का युवा स्कूटर, मोटर साईकिल में पेट्रोल भरवाता है तो उसकी जेब से पैसा निकलकर सीधा नीरव मोदी, विजय माल्या की जेब में जाता है।

पीएम के भाषण में न किसानों की बात होती है, न युवाओं के रोजगार की बात होती और न ही भ्रष्टाचार की बात होती है। अब हो नफरत की बात करते हैं। गुस्से में बात करते हैं और झूठ में बोलते हैं। इसका कारण है कि, नरेंद्र मोदी जानते हैं जो भरोसा किसानों युवाओं का था वो टुट गया है।

शिवराज और मोदी के बीच एक फर्क है। शिवराज तमीज से बोलते हैं लेकिन दुःख की बात है कि नरेन्द्र मोदी तमीज से बोलना नहीं जानते।

मोदी अपने भाषण में गलत शब्द का प्रयोग करेंगे, झूठ बोलेंगे नफ़रत भरी बात करेंगे। क्योंकि मोदी जानते हैं कि, जो भरोसा जनता ने मोदी पर किया था वो टूट गया है। दुख होता है वो देश के प्रधानमंत्री है, उन्हें देश की जनता ने चुना है। लेकिन मैं उनके खिलाफ एक भी शब्द गलत नहीं बोलूंगा।

प्रधानमंत्री मोदी के दिल में घबराहट है और वही घबराहट नफ़रत में बदल रही है। 

मोदी की सरकार में मध्य प्रदेश के युवा का पैसा नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या की जेब में जाता है। लेकिन कांग्रेस की सरकार में नीरव मोदी, मेहुल चोकसी का पैसा मध्य प्रदेश के युवा की जेब में आयेगा।

व्यापम घोटाले का पूरा फायदा आरएसएस के लोगों और शिवराज सिंह चौहान के परिवार को मिला है। मैंने जब गलती से पनामा पेपर में शिवराज चौहान के बेटे का नाम लिया तो तुरंत मानहानि का मामला दर्ज करा दिया, लेकिन जब व्यापम, डंपर कांड, ई-टेंडरिंग में उनका नाम लिया तब मानहानि का मामला क्यों नहीं दर्ज कराया ?

 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS