ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
छत्तीसगढ़ चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की मतदाताओं से अपील, 'मत का इस्तेमाल कर लोकतंत्र को सफल बनाएं'
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2018 2:01:47 PM
छत्तीसगढ़ चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की मतदाताओं से अपील, 'मत का इस्तेमाल कर लोकतंत्र को सफल बनाएं'

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए आज राज्‍य के 19 जिलों में मतदान चल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर छत्तीसगढ़ की जनता से भारी संख्या में  मतदान करने की अपील की है। 

 
प्रधानमंत्री ने ट्वीट के ज़रिए मतदाताओं को अपने मताधिकार का अधिक से अधिक इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित किया। पीएम ने ट्वीट में कहा कि 'लोग मतदान को पूरे उत्साह के साथ लोकतंत्र के महापर्व के रूप में मनाएं और बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा लें।'
 
आम तौर पर चुनाव के दिन प्रधानमंत्री इसी तरह से जनता से मतदान करने की अपील करते रहते हैं। इससे पहले 11 नवंबर को भी इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव के लिए मतदाताओं से भारी संख्या में मतदान करने की अपील की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि छत्तीसगढ़ में मतदान का आज पहला चरण है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे पूरे उत्साह के साथ लोकतंत्र के महापर्व में अवश्य भाग लें और भारी संख्या में मतदान करें।
 
दरअसल, छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसके तहत पहले चरण का मतदान 12 नवंबर को हुआ था। इसमें कुल 90 में से 18 सीटों पर मतदान हुआ था। बची हुई 72 सीटों पर दूसरे चरण के मतदान आज जारी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS