ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राहुल गांधी ने साधा पीएम पर निशाना, बोले- 'मोदीजी जहां जाते हैं, तीन-चार झूठ बोल आते हैं'
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2018 6:02:11 PM
राहुल गांधी ने साधा पीएम पर निशाना, बोले- 'मोदीजी जहां जाते हैं, तीन-चार झूठ बोल आते हैं'

रायपुर। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सभी पार्टियां सक्रिय हो चुकी हैं। आज मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर सुपर फ्राइडे रहा। बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनावी बिगुल फूंक चुकी हैं तो वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी प्रचार के लिए सागर पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी कि शहडोल और ग्वालियर में जनसभाएं हैं तो वहीं राहुल गांधी की देवरी और सिवनी में सभाएं हैं। राहुल गांधी की शहडोल में भी सभा थी लेकिन वहां की सभा को स्थगित कर दिया गया है। 

 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के सागर के देवरी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी हर्ष यादव विधायक हैं। राहुल गांधी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश के सामने बहुत सारी समस्याएं हैं। राहुल ने फिर से अपने भाषण में कहा कि अगर सत्ता में आए तो 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ करेंगे और युवाओं को रोजगार देने का वादा भी राहुल ने किया। 
 
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि नोटबंदी देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है। ये बात आने वाले समय में साबित हो जाएगी। राहुल ने कहा कि हमारी सरकार आती है तो हम शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा को बेहतर करेंगे। हम आपके पैसों को उद्योगपतियों को नहीं देंगे। मैं झूठे वादा नहीं करता। मोदीजी जहां जाते हैं, तीन चार झूठे वाले करके आ जाते हैं, लेकिन हम ऐसे नहीं है।
 
राहुल ने कहा कि नोटबंदी के टाइम देश के चोरों को मेहुल चौकसी, नीरव मोदी और किसी अरबपति को लाइन में खड़े देखा है। मेहुल चौकसी देश से बाहर जाने के बाद अरुण जेटली की बेटी के खाते में पैसा डालता है तो विजय माल्या भागने से पहले अरुण जेटली से मिलता है। इन्हें लाइन में खड़े देखा है कभी।
 
राहुल ने कहा कि शिवराज सिंह ने प्रदेश की स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद कर दिया। राहुल ने आगे कहा कि  प्रदेश में स्वास्थ्य सेवा की हालत काफी खराब है। राहुल ने कहा कि देश और प्रदेश में रोजगार की बहुत बड़ी समस्या है। बीजेपी शासित राज्य जाइएं और युवाओं से पूछिए क्या करते हो तो उनका जवाब होता है कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 75 लाख युवा बेरोजगार हैं। दो साल में इसका ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री युवा के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। वो बस केवल घोषणा पर घोषणा करते हैं। 
 
किसानों को लेकर राहुल ने शिवराज और मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सिंह ने 15 साल में किसानों की कोई मदद नहीं की है। मोदी ने साढ़े चार साल में किसानों के लिए कोई मदद नहीं की है। किसानों के पैसों को उद्योगपतियों को देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में हमने 10 दिन में किसानों के कर्ज माफ किया। कर्नाटक में भी हमने 10 दिन के अंदर किसान का कर्ज माफ किया। राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने वाली है और 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा। यही बात हमने छत्तीसगढ़ में भी कही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS