ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शहडोल में बोले प्रधानमंत्री मोदी, 'कांग्रेस का हाल है मुंह में राम बगल में छुरी'
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2018 5:31:25 PM
शहडोल में बोले प्रधानमंत्री मोदी, 'कांग्रेस का हाल है मुंह में राम बगल में छुरी'

नई दिल्‍ली/शहडोल। मध्‍य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने और प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शहडोल में रैली की। उन्‍होंने यहां कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस का झूठ अब 2 घंटे से अधिक नहीं चल पाता है। प्‍यार की बात करने वाले आजकल गुस्‍से में हैं। देश को झूठ के शहंशाह का पता चल गया है। इनका हाल ये है कि मुंह में राम बगल में छुरी। कांग्रेस के लोग बोलते हैं हम प्रेम की बात करते हैं लेकिन मध्य प्रदेश में ये ग़ुस्से से सिवाय कुछ बोल नहीं रहे हैं।

 
उन्‍होंने रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि पाई-पाई का हिसाब देना चाहिए या नहीं? एक ही परिवार की चार पीढि़यों ने देश को क्‍या दिया? एक चाय वाले ने चार साल में क्‍या दिया...आओ हो जाए मुकाबला? पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव इसलिए नहीं है कि इनमें कौन जीतता है और कौन नहीं। बल्कि यह चुनाव तो मध्‍य प्रदेश की जनता की बेहतरी के लिए हैं। 
 
पीएम मोदी ने कहा ये चुनाव जाति और मजहब का नहीं है, बल्कि विकास का है। लुटेरों ने जो लूटा है उसे वापस लाएंगे। भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। हमने वादा किया है कि 2022 तक हिन्दुस्तान में एक भी परिवार को बिना घर का नहीं रहने देंगे, हर परिवार का अपना घर होगा।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि ये चुनाव हमारे मध्य प्रदेश का भविष्य क्या हो, उसका फैसला करने का चुनाव है। हम हमारे बच्चों को कैसा मध्य प्रदेश देना चाहते हैं, इसका निर्णय इस चुनाव में आपको करना है। उन्‍होंने कहा कि एक तरफ 54 साल का मध्य प्रदेश में कांग्रेस का शासन और दूसरी तरफ 15 साल का भाजपा शासन। कोई भी मापन हो, शिक्षा हो, आरोग्य हो, चाहे गांव का विकास हो या शहर का, मैं विश्वास से कह सकता हूं शिवराज सिंह चौहान ने जो 15 साल में किया है, वो कांग्रेस 54 साल में नहीं कर पाई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS