ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण का संदेश देने के लिए दिल्‍ली के रामलीला मैदान में जुटेंगे 25,000 मुस्लिम...
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2018 2:17:53 PM
अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण का संदेश देने के लिए दिल्‍ली के रामलीला मैदान में जुटेंगे 25,000 मुस्लिम...

नई दिल्‍ली। देश में इन दिनों राम मंदिर निर्माण पर एक ओर बहस चल रही है, दूसरी ओर राम मंदिर के लिए अब मुसलमान भी अपना समर्थन दे रहे हैं। मुस्लिम राष्‍ट्रीय मंच के नेता यासिर जिलानी ने भी राम मंदिर के लिए हुंकार भरी है। आज जिलानी ने राम मंदिर निर्माण के लिए देश भर के मुस्लिमों को एक एकजुट करके समर्थन देने की बात कही।

 
यासिर जिलानी ने कहा 'हम दिसंबर में देश भर के मुसलमानों को एकजुट करने का प्रयास करेंगे। हम करीब 25 हजार मुसलमानों से दिल्‍ली के रामलीला मैदान में जुटने का आह्वान कर रहे हैं। इसके जरिये हम यह संदेश देंगे कि अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण का ठीक समय आ गया है।'
 
बता दें कि 2019 लोकसभा चुनावों से पहले एक बार फिर गरमाए राम मंदिर निर्माण मामले पर संघ जल्द ही केंद्र सरकार पर कोई एक्शन लेने के लिए दवाब बना सकता है। अयोध्या कूच के संदेश के साथ शुक्रवार शाम चार बजे काशी में प्रचारक संवर्ग मंथन की बैठक समाप्त होगी। पिछले छह दिनों से वाराणसी में चल रही इस बैठक में अब तक कई अहम फैसले लिए गए हैं।
 
इसमें फैसला लिया गया है कि राम मंदिर के पक्ष में राष्ट्रीय स्तर पर प्रभाव बनाना और 25 नवम्बर को ज्यादा से ज्यादा लोगों को अयोध्या पहुंचने में सहयोग दिया जाए. साथ ही शीतकालीन सत्र से पहले राम मंदिर निर्माण को लेकर सरकार पर दबाव बनाना है।
 
वहीं केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने कांग्रेस से मांग करते हुए मांग उठाई की राममंदिर पर कांग्रेस अपना रुख साफ करे। हम राम मंदिर अयोध्या में चाहते हैं। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि राममंदिर राजनीतिक मुद्दा नहीं हैं, यह भारतीयों की भावनाओं का सवाल हैं। हम राम मंदिर अयोध्या में चाहते हैं. यह देश के संवैधानिक उपबंधों के अनुसार हल होगा, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट में मामला विचाराधीन हैं। वहीं इकबाल अंसारी की सुरक्षा के मसले पर कहा कि मुस्लिम्स को पडोसी देशों से अधिक सुरक्षा भारत में मिल रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS