ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अमित शाह 15 नवंबर से दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे मध्य प्रदेश, करेंगे रोड शो
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2018 1:39:48 PM
अमित शाह 15 नवंबर से दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे मध्य प्रदेश, करेंगे रोड शो

भोपाल। मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी  के उम्मीदवारों के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 नवंबर से विभिन्न जिलों में जनसभा एवं रोड शो करेंगे। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि अमित शाह 15 नवंबर को इंदौर पहुंचेंगे. वह बड़वानी, शाजापुर और बड़नगर में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 16 नवंबर को अमित शाह खजुराहो पहुंचेंगे। यहां वह टीकमगढ़, सागर, दमोह पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। 

 
शाह अपने दौरे के तीसरे दिन 18 नवंबर को विमान से सतना और वहां से सिगरौली, उमरिया, चुरहट, देवतालाब पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और मैहर में एक रोड शो में भाग लेंगे। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सतना रवाना हो जाएंगे। भाजपाध्यक्ष 19 नवंबर को जबलपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा नरसिहपुर, बैतूल, खातेगांव पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद वह भोपाल उत्तर एवं नरेला के रोड शो में हिस्सा लेंगे।
 
भाजपा नेता 23 नवंबर को लखनादौन, बालाघाट, सीहोरा, में जनसभा करेंगे और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में एक रोड शो में भाग लेंगे। इसके अलावा शाह 24 नवंबर को अशोकनगर पहुंचकर रोड शो में भाग लेंगे और इसी दिन नरवर (करैरा), भिंड, मुरैना पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। 26 नवंबर को शाह नीमच, कुक्षी और सांवेर में जनसभा को संबोधित करेंगे और रतलाम में रोड शो करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS