ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आज वाराणसी जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, अपने संसदीय क्षेत्र को देंगे 2400 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2018 12:03:41 PM
आज वाराणसी जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, अपने संसदीय क्षेत्र को देंगे 2400 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। इस बार वह अपने चुनावी क्षेत्र को 24 सौ करोड़ रुपये की परियोजनाओं का सौग़ात देंगे। इस दौरान पीएम अज़ानगढ़ लिंक रोड और बनारस शहर से बाबतपुर हवाई अड्डे को जाने वाले चार लेन हाइवे का भी उद्घाटन करेंगे। पीएम आज वाराणसी को एक बंदरगाह का तोहफा भी देंगे, जिससे वाराणसी से पश्चिम बंगाल के हल्दिया के बीच जल परिवहन भी शुरू हो जाएगा। पीएम मोदी कोलकाता से चले भारत के पहले कंटेनर वेसल को रिसीव भी करेंगे। इसके बाद  एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री सितंबर में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी गए थे। तब पीएम ने बीएचयू के एम्फी थियेटर में जनसभा को संबोधित कर काशीवासियों को उनके क्षेत्र में चल रही परियोजनाओं की जानकारी दी थी। अपने दो दिन के दौरे में उन्होंने विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण किया था। जिसमें अटल इन्क्यूबेशन सेंटर, नागपुर ग्राम पेयजल योजना के अलावा पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की विभिन्न परियोजनाएं शामिल हैं। साथ ही बीएचयू में बनने वाले वेद विज्ञान केंद्र व रीजनल इंस्टीट्यूट आफ ऑप्थेल्मोलाजी का शिलान्यास भी किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS