ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
छत्तीसगढ़ चुनाव: नक्सलियों के गढ़ में कल रैली करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2018 5:07:34 PM
छत्तीसगढ़ चुनाव: नक्सलियों के गढ़ में कल रैली करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव प्रचार के चरम पर पहुंचने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल जगदलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से सीधे जगदलपुर पहुंचेंगे और जगदलपुर में पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद मोदी वापिस दिल्ली रवाना हो जाएंगे। मोदी की विधानसभा चुनावों के पहले चरण में यह इकलौती जनसभा होगी।

 
पहले चरण की सीटों पर भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी प्रचार कर चुके है। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह इस चरण की सभी सीटों पर प्रचार के लिए पहुंच चुके हैं। कुछ क्षेत्रों में तो उनकी एक से अधिक सभाएं हो चुकी हैं। विधानसभा के पहले चरण की 18 सीटों पर 10 नवंबर की शाम को प्रचार समाप्त हो जाएगा।
 
इन सीटों पर 12 नवंबर को मतदान करवाया जाएगा। वहीं, मोदी की रैली से पहले आज नक्सलियों ने एक यात्री बस पर हमला कर दिया, जिसमें चार जवान शहीद हो गए और तीन नागरिकों की मौत हो गई। सात जवानों के घायल होने की भी खबर है। नक्सली पहले ही धमकी दे चुके हैं कि वे शांतिपूर्ण ढंग से राज्य में चुनाव नहीं होने देंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS