ब्रेकिंग न्यूज़
ईवीएम हैकिंग का दावा बकवास, बिना सबूत देश पर बड़ा इल्जाम लगाया गया: रविशंकर प्रसादबंगाल में अमित शाह बोले- ममता राज में कंगाल हुआ बंगाल, अब होगा टीएमसी का होगा खात्मा35ए के खिलाफ दायर याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: सुप्रीम कोर्टचुनाव आयोग 2019 के चुनाव बैलट पेपर से ही कराए: मायावतीसीएम रघुवर ने राज्‍यपाल को सौंपी बजट की प्रति, आठवीं बार बजट पेश कर रचा इतिहासतेजप्रताप ने दिया शत्रुघ्न सिन्हा को आरजेडी में आने का न्योता, कहा- 'भाजपा छोड़, हमारे जनता दरबार में आ जाइए'डीजल के दाम 13वें दिन भी बढ़े, पेट्रोल ने भी दिए झटके, ये रही आज की कीमतभारतीय मूल की पहली अमेरिकी सीनेटर कमला हैरिस 2020 के चुनाव में राष्ट्रपति ट्रंप को देगी चुनौती
राष्ट्रीय
अरुणाचल: आर्मी-पुलिसकर्मियों के बीच झड़प, सुलह कराने पहुंचीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रिजिजू
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2018 10:56:42 AM
अरुणाचल: आर्मी-पुलिसकर्मियों के बीच झड़प, सुलह कराने पहुंचीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रिजिजू

बोमडिया। अरुणाचल प्रदेश के बोमडिया में सेना और पुलिसकर्मियों के बीच हुए संघर्ष से उपजी स्थिति की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने समीक्षा की। पिछले हफ्ते सेना के कुछ जवानों ने बोमडिया थाने में तोड़फोड़ की थी और पुलिसकर्मियों तथा आम लोगों पर हमला किया था। रिजिजू ने कहा कि सेना और पुलिसकर्मियों के बीच हुए टकराव पर रक्षा मंत्री और मैंने गौर किया है। मैं सबसे अपील करता हूं कि इसे सेना बनाम पुलिस और नागरिक प्रशासन की तरह नहीं लें।

 
अरुणाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले रिजिजू ने कहा कि दो नवंबर को बोमडिया में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना को आपसी सहमति के जरिए सौहार्द से निपटाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सेना और पुलिस, दोनों ही अत्यंत ही समर्पण से राष्ट्र की सेवा कर रहे हैं।
 
एक घटना से महान संस्थानों की छवि को धूमिल करने नहीं होने दिया जा सकता है। सीतारमण और रिजिजू, दोनों ने ही विश्वास की बहाली के उपायों के तौर पर नागरिक समाज के सदस्यों से भी मुलाकात की। सीतामरण भारत-चीन सरहद पर अग्रिम इलाकों में तैनात सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के लिए अरुणाचल प्रदेश में हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS