ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अरुणाचल: आर्मी-पुलिसकर्मियों के बीच झड़प, सुलह कराने पहुंचीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रिजिजू
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2018 10:56:42 AM
अरुणाचल: आर्मी-पुलिसकर्मियों के बीच झड़प, सुलह कराने पहुंचीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रिजिजू

बोमडिया। अरुणाचल प्रदेश के बोमडिया में सेना और पुलिसकर्मियों के बीच हुए संघर्ष से उपजी स्थिति की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने समीक्षा की। पिछले हफ्ते सेना के कुछ जवानों ने बोमडिया थाने में तोड़फोड़ की थी और पुलिसकर्मियों तथा आम लोगों पर हमला किया था। रिजिजू ने कहा कि सेना और पुलिसकर्मियों के बीच हुए टकराव पर रक्षा मंत्री और मैंने गौर किया है। मैं सबसे अपील करता हूं कि इसे सेना बनाम पुलिस और नागरिक प्रशासन की तरह नहीं लें।

 
अरुणाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले रिजिजू ने कहा कि दो नवंबर को बोमडिया में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना को आपसी सहमति के जरिए सौहार्द से निपटाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सेना और पुलिस, दोनों ही अत्यंत ही समर्पण से राष्ट्र की सेवा कर रहे हैं।
 
एक घटना से महान संस्थानों की छवि को धूमिल करने नहीं होने दिया जा सकता है। सीतारमण और रिजिजू, दोनों ने ही विश्वास की बहाली के उपायों के तौर पर नागरिक समाज के सदस्यों से भी मुलाकात की। सीतामरण भारत-चीन सरहद पर अग्रिम इलाकों में तैनात सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के लिए अरुणाचल प्रदेश में हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS