ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
कल केदारनाथ जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, हर्षिल में ITBP के जवानों के साथ मनाएंगे दिवाली
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2018 2:41:07 PM
कल केदारनाथ जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, हर्षिल में ITBP के जवानों के साथ मनाएंगे दिवाली

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार दिवाली पर उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। सूत्रों ने बताया कि मोदी मंदिर में पूजा करेंगे और मंदिर में पुनर्निर्माण और विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे। वहां पर 2013 में विनाशकारी बाढ़ आई थी। प्रधानमंत्री पिछली बार केदारनाथ अक्टूबर 2017 में गए थे।

 
उनकी यात्रा मंदिर के कपाट सर्दियों के लिए बंद होने से कुछ वक्त पहले हुई थी। केदारनाथ में दर्शन करने के बाद वो आईटीबीपी के जवानों के साथ हर्षिल में दिवाली मनाएंगे। इस दैरान प्रधानमंत्री के साथ सेना प्रमुख बिपिन रावत और सेना के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री इस दौरे पर वहां पर सेना की तैयारियों और बॉर्डर पर इंफ्रास्ट्रक्चर के चल रहे कामों का जायजा लेंगे। प्रधानमंत्री जवानों के साथ बातचीत करेंगे और दिवाली की शुभकामनाएं देंगे।
 
आपको बता दें कि हर्षिल बॉर्डर भारत-चीन सीमा से करीब 45 KM की दूरी पर है। इसके पास गंगोत्री नेशनल पार्क है। इस जगह का नज़ारा भी मशहूर लाहौल-स्पीति की तरह ही है।  पीएम मोदी के आगमन की तैयारियां पूरी हो गई हैं। इसी के साथ वह तीसरी बार केदारनाथ यात्रा पर होंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS