ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
नोएडा में पढ़ रहा कश्मीरी छात्र आतंकी संगठन में हुआ शामिल, सोशल मीडिया पर पोस्‍टर वायरल
By Deshwani | Publish Date: 3/11/2018 1:17:39 PM
नोएडा में पढ़ रहा कश्मीरी छात्र आतंकी संगठन में हुआ शामिल, सोशल मीडिया पर पोस्‍टर वायरल

नोएडा। पिछले 28 अक्तूबर से दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के शारदा यूनिवर्सिटी से लापता नोएडा स्थित शारदा विवि के छात्र सत्रह वर्षीय एहतेशाम बिलाल सूफी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके बताया कि वह कश्मीर में आतंकी गुट में शामिल हो गया है। एहतेशाम श्रीनगर का है। शारदा यूनिवर्सिटी में वह स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र है। 28 अक्तूबर को उसने विवि प्रशासन से दिल्ली जाने का कहकर छुट्टी ली थी। ठीक एक दिन पहले विवि कैंपस में कुछ अफगान छात्रों से उसका झगड़ा हुआ था।

 
विवि प्रशासन ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने व श्रीनगर के खानयार थाने में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरों में वह काले कपड़ों में है और अपनी बात कह रहा है कि उसने आईएसआईएस से प्रभावित एक आतंकी गुट ‘आईएसजेके’ ज्वाइन कर लिया है। हालांकि, बाद में यह वीडियो हटा दी गई। 
 
यूपी एटीएस के आईजी असीम पुरी ने बताया कि वे लोग उसकी ट्रैकिंग कर रहे थे। वे लोग कश्मीर पुलिस के साथ लगातार संपर्क में हैं और बिलाल के दिल्ली से कश्मीर तक के सफर पर निगरानी रखी। कश्मीर पुलिस का कहना है कि वे बिलाल की कश्मीर में मौजूदगी की पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS