ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
असम: उग्रवादियों ने 5 युवकों को मारी गोली, गृहमंत्री राजनाथ ने सोनोवाल से की बात
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2018 1:10:32 PM
असम: उग्रवादियों ने 5 युवकों को मारी गोली,  गृहमंत्री राजनाथ ने सोनोवाल से की बात

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने असम के तिनसुखिया जिले में पांच लोगों की हत्या की घटना पर दुख व्यक्त किया है और राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से बात कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है। अज्ञात बंदूकधारियों ने गुरुवार को इन लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी थी। उस समय ये लोग एक जगह पर बैठकर लुडो खेल रहे थे। सिंह ने ट्वीट कर कहा कि वह ऊपरी असम क्षेत्र में हुई इस घटना से दुखी हैं।

 
हिंसा के इस नासमझ कृत्य की वह घोर निंदा करते हैं। असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से इस घटना के बारे में बात की और उनसे इस घृणित हत्या के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। सिंह ने जम्मू-कश्मीर में भाजपा के नेता अनिल परिहार और उनके भाई की निर्मम हत्या की भी निंदा की है। गृहमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि उनकी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है। मैंने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल के सलाहकार विजय कुमार से घटना की जानकारी ली है। पुलिस इस घटना के दोषियों को न्याय के कठघरे में लाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS