ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: छिप कर सेना पर कर रहे थे फायरिंग, सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2018 11:21:54 AM
जम्मू/कश्मीर: छिप कर सेना पर कर रहे थे फायरिंग, सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर

श्रीनगर। उत्तर कश्मीर के सीमावर्ती कुुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑप्रेशन के  दौरान मुुठभेड में एक आतंकवादी ढेर हो गया है। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि कुपवाड़ा में हंदवारा के सागीपोरा गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते, केन्द्रीय अर्धसैनिक बलों और सेना ने गुरुवार देेर रात एक खोजी अभियान शुरू किया।

 
सुरक्षा बल जब गांव में रास्तों को सील कर रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी गोलीबारी की और इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया। सूत्रों ने बताया कि मृत आतंकवादी की पहचान नासिर तिलाई के तौर पर हुई है और वह हाल ही में एक आतंकवादी संगठन में भर्ती हुआ था। इस क्षेत्र में अन्य आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका के बाद सुरक्षा बलों का खोजी अभियान अभी भी जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS