ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
विपक्ष को एकजुट करने में जुटे चंद्रबाबू नायडू, आज राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2018 12:18:54 PM
विपक्ष को एकजुट करने में जुटे चंद्रबाबू नायडू, आज राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली।  तेलगू देशम पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वह क्षेत्रीय दलों को एक जुट कर महागठबंधन बनाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। इसीके तहत नायडू आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। 

 
नायडू राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार, नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला और समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मुलाकात करेंगे। इसके अलावा वह भाजपा के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा से भी मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार टीआरएस को हराने के लिए टीडीपी और कांग्रेस ने अपनी दुश्मनी भुला दी है। माना जा रहा है कि 2019 के आम चुनाव में दोनों पार्टियां गठबंधन कर मैदान में उतरेंगी। 
 
 
टीडीपी ने एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री भाजपा के खिलाफ समान विचारधारा वाली पार्टियों को एक मंच पर लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। देशहित में नायडू अलग-अलग दलों को एकजुट करने का काम करेंगे। चंद्रबाबू की हफ्ते भर में दूसरी दिल्ली यात्रा है। इससे पहले उन्होंने मायावती, शरद यादव और अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं के साथ मुलाकात कर मंथन किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS