ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अयोध्‍या मामले पर अध्‍यादेश लाकर दिखाए मोदी सरकार, असदुद्दीन ओवैसी ने दी चुनौती
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2018 1:35:04 PM
अयोध्‍या मामले पर अध्‍यादेश लाकर दिखाए मोदी सरकार, असदुद्दीन ओवैसी ने दी चुनौती

नई दिल्‍ली। अयोध्‍या मामले पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज अयोध्‍या विवाद और राम मंदिर निर्माण को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को चुनौती दे डाली। उन्‍होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार अयोध्‍या मामले पर अध्‍यादेश लाती है तो फटकार पड़ेगी। सरकार मंदिर निर्माण के लिए अध्‍यादेश लाकर दिखाए। उन्‍होंने कहा कि अयोध्‍या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सबको मानना पड़ेगा, फैसले का विरोध करना ठीक नहीं है। देश मर्जी से नहीं बल्कि संविधान से चलता है।

 
ओवैसी ने बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि गिरिराज सिंह को सरकारी वकील बना देना चाहिए। बता दें कि गिरिराज सिंह ने आज सुनवाई से पहले बयान दिया था कि अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है, मुझे भय है कि इसका परिणाम क्या होगा।
 
गिरिराज सिंह ने कहा 'देश का दुर्भाग्य है कि हिन्दुओं को प्रताड़ित होना पड़ा। आजादी के तुरंत बाद हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर देश का बंटवारा हुआ। उस समय अगर कांग्रेस हिन्दुओं के आस्था का केंद्र प्रभु श्री राम का मंदिर बनवा दी होती तो आज यह दुर्दशा नहीं होती। जवाहर लाल नेहरू ने वोट की खातिर इसे विवादित बनाकर रखा। अब भी कांग्रेस इसे विवादित बनाए रखना चाहती है।'
 
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में आज अयोध्‍या मामले की सुनवाई टल गई है। सुप्रीम कोर्ट अब जनवरी, 2019 के पहले हफ्ते में मामले की सुनवाई की अगली तारीख तय करेगा( उस दिन यह भी तय होगा कि सीजेआई रंजन गोगोई की अध्‍यक्षता वाली तीन जजों की बेंच ही मामले की सुनवाई करेगी या इसके लिए कोई नई बेंच का गठन किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS