ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पाक ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, सेना के ब्रिगेड मुख्यालय के भीतर विस्फोट
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2018 12:03:29 PM
पाक ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, सेना के ब्रिगेड मुख्यालय के भीतर विस्फोट

जम्मू। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की जिससे एक गोला ब्रिगेड मुख्यालय और एक गोला शहर में जा कर गिरा। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। 

 
जम्मू में सेना के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया, ‘पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए राकेट से संचालित होने वाले ग्रेनेड दागे तथा छोटे हथियारों से गोलीबारी की। इनमें से एक पुंछ में स्टोर शेल्टर में गिरा और इसमें आग लग गई।’
 
इससे पहले दिन में सीमा से सटे इस जिले के मोती महल में जब 93वें ब्रिगेड मुख्यालय में विस्फोट हुआ था तो प्रवक्ता ने कहा था कि इसका पाकिस्तान की ओर से हो रही गोलीबारी से कोई लेना देना नहीं है। 
 
 
पुंछ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव पांडे ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चलता है कि सीमा पर से फेंका गया बम सेना के ब्रिगेड मुख्यालय के अंदर गिरा और वहां आग लग गई।
 
संघर्ष विराम उल्लंघन की एक अन्य घटना में शाम को कृष्णा घाटी सेक्टर में 82 एमएम का मोर्टार झलास इलाके में जा कर गिरा। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS