ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
विजयदशमी पर्व पर भारत-पाक बॉर्डर पर राजनाथ ने की शस्त्र पूजा, कहा-खत्म होगा आतंकवाद
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2018 1:09:10 PM
विजयदशमी पर्व पर भारत-पाक बॉर्डर पर राजनाथ ने की शस्त्र पूजा, कहा-खत्म होगा आतंकवाद

बीकानेर।  केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज बीकानेर के भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर सीमा सुरक्षा बल के सेक्टर हेडक्वार्टर में शस्त्र पूजा की। राजनाथ ने मीडिया से बातचीत में आतंकवाद को वैश्विक चुनौती बताया और कहा कि जम्मू-कश्मीर में सेना और अन्य बल आतंकवाद के खिलाफ पूरे प्रयास कर रहे हैं और एक दिन आतंकवाद समाप्त होगा।

 
राजनाथ सिंह ने मीडिया से कहा कि आतंकवादी पाकिस्तान से आ रहे हैं और उनसे मुकाबला करने के लिए सेना, पुलिस एवं अन्य बलों में पूरा सामंजस्य हैं। वे आतंकवाद को रोकने में कामयाब हैं।
 
उन्होंने कहा कि कश्मीर में शांति बनी रहे, इसके पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीमा पर तैनात जवान देश की एकता एवं अखण्डता के लिए समर्पित हैं और उन पर भरोसा बढ़ा है। इससे पहले सिंह बल द्वारा आयोजित शस्त्र-पूजन कार्यक्रम शामिल हुए। वह गुरुवार शाम को बल के बड़े खाने में भी शरीक हुए। केंद्रीय गृह मंत्री भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित बल की चौकियों का दौरा भी करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS