ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑप्रेशन जारी
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2018 11:11:31 AM
जम्मू/कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑप्रेशन जारी

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आज तड़के हुुई मुठभेड़ में एक सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी ढेर कर दिया। खबर के मुताबिक पुलवामा में सेना को आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद 50 राष्ट्रीय रायफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान दस्ते ने देर रात अवंतीपोरा के बोंगाम काकपोरा में एक सुरक्षा नाका लगाया। इसी बीच दूसरी तरफ से कुछ आतंकवादियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई औ सुरक्षा बलों ने भी इसका करारा जवाब दिया।

 
इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया लेकिन कुछ आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। सुरक्षाबलों का इलाके में सर्च ऑप्रेशन जारी है। मारे गए आतंकी की पहचान शौकत अहमद भट्ट के तौर पर की गई है जो पदगामपोरा का रहने वाला था और हाल ही में आतंकी गुट में शामिल हुआ था।
 
घाटी में किसी तरह की अफवाहों को रोकने के लिए प्रशासन ने अवंतीपोरा और आसपास के क्षेत्रों में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है। पुलवामा में स्थानीय लोगों के प्रदर्शनों को रोकेने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS