ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर: फतेह कदल इलाके में लश्कर कमांडर समेत तीन आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2018 10:24:29 AM
जम्मू कश्मीर: फतेह कदल इलाके में लश्कर कमांडर समेत तीन आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के फतेह कदल इलाके में आज सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। देर रात सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि फतेह कदल इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं। आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों नें अर्धसैनिक बल और स्थानीय पुलिस के साथ अभियान चलाया। 

 
 
सुबह से जारी इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। इन आतंकियों में लश्कर-ए-तैयाब का कमांडर भी शामिल है। माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों को काफी समय से इसकी तलाश थी। वहीं, इस एनकाउंटर में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि अर्धसैनिक बल के 3 जवान घायल बताए जा रहे हैं।
 
 
इस घटना की जानकारी देते हुए श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल पर्रे ने कहा, अब तक की कार्रवाई में 3 आतंकवादी ढेर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इस एनकाउंटर में जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया।
 
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल जैसे ही एक घर के पास पहुंचे छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने मुहंतोड़ जवाब दिया है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है और मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS