ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शिवसेना के साथ मिलकर भाजपा लड़ सकती है लोकसभा चुनाव: शरद पवार
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2018 5:30:53 PM
शिवसेना के साथ मिलकर भाजपा लड़ सकती है लोकसभा चुनाव: शरद पवार

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने अनुमान व्यक्त किया है कि भाजपा और शिवसेना आगामी लोकसभा चुनाव साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है, लेकिन हो सकता है वे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए साथ न आएं। पवार ने यहां संवाददाताओं के साथ बातचीत में दोनों चुनाव एक साथ कराए जाने की संभावनाओं को खारिज कर दिया और कहा कि स्थिति बदल गई है।

 
 
केंद्र पिछले कुछ समय से लोकसभा और राज्य विधानसभाओं के चुनाव एक साथ कराने की संभावना टटोल रहा है। इस साल की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा और राज्य विधानसभाओं के चुनाव एक साथ कराए जाने पर ‘व्यापक’ बहस करने का आह्वान करते हुए कहा था कि इससे धन की बचत होगी। पवार ने कहा, "भाजपा और शिवसेना लोकसभा चुनाव के लिए हाथ मिला सकते हैं, लेकिन हो सकता है कि वे राज्य विधानसभा चुनाव के लिए एक साथ ना आएं।" केंद्र और राज्य में सत्ता में साझीदार होने के बावजूद भाजपा और शिवसेना के बीच तनावपूर्ण संबंध हैं।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS