ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्‍मू-कश्‍मीर : पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मार गिराया एक आतंकी, मौके से दो फरार
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2018 12:55:42 PM
जम्‍मू-कश्‍मीर : पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मार गिराया एक आतंकी, मौके से दो फरार

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आज एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने सुबह में दक्षिण कश्मीर जिले के बाबगुंड इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। हालांकि बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ के दौरान दो आतंकी मौका देकर फरार हो गए। उनकी तलाश में अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही इलाके मेें कर्फ्यू लगा दिया गया है।

 
अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान में लगे सुरक्षा बलों पर आतंकवादी ने गोली चला दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। मारे गए आतंकवादी की पहचान शब्बीर अहमद डार के तौर पर की गई है, जो हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़ा था। अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। 
 
बता दें कि शनिवार को ही जम्‍मू-कश्‍मीर में तीसरे चरण के निकाय चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। आज सुबह से ही जम्‍मू-कश्‍मीर के मतदान केंद्रों में मतदाताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। कश्मीर में नगर निकाय चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रशासन ने पूरे प्रबंध किए हैं। लेकिन ज्यादातर वार्ड अलगाववादियों के वर्चस्व वाले क्षेत्र और दक्षिण कश्मीर में पड़ने के कारण घाटी में निम्न वोटिंग में किसी बदलाव के आसार कम हैं। अब राज्‍य में चौथे चरण का मतदान 16 अक्‍टूबर को होगा।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS